Advertisment

क्या इतनी तेज धूप में बिना गैस के बनाई जा सकती है जलेबी...देखिए ये वीडियो किसी को नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

देश की राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत में भीषण गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. तेज धूप और हिटवेव ने लोगों को घरों में कैद कर दिया है. इस बार गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दिल्ली की बात करें तो यहां तापमान 52 डिग्री तक पहुंच गया है. सोशल मीडिया की दुनिया में गर्मी से जुड़े ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इतनी गर्मी में बन जाएगी जलेबी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में कहारी लेकर जलेबी बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जलेबी बना रहा है और जलेबी बना भी रहा है. युवक वीडियो के जरिए दिखाना चाहता है कि गर्मी इतनी ज्यादा है कि गर्मी के कारण तेल आसानी से गर्म हो रहा है और जलेबी आसानी से बन रही है. हालांकि, हम आपको बता दें कि यह वीडियो नकली है क्योंकि इस तापमान पर जलेबी नहीं बनाई जा सकती है. ये वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है. कई लोगों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये वाकई जलेबी बन रही है जबकि तेल को पहले से ही गर्म किया गया था.

ये भी पढ़ें- सिलेंडर पर डांस कर रही थी लड़की, गिरी ऐसी कि कमर की हड्डी गई टूट, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा, 'भाई, तुम लोग पागल क्यों हो रहे हो?' एक यूजर ने लिखा, चलो भाई, अब कई लोगों के घर में गैस भी बचेगी और पैसे भी बचेंगे. 

Advertisment

एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये सच में लोगों को बेवकूफ बना रहा है, वायरल करने के लिए कुछ भी कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि एक महिला ऑमलेट बना रही थी जबकि दूसरी महिला पापड़ बना रही थी. यहां के लोगों के लिए कोई काम नहीं बचा है. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल किया है.

Source : News Nation Bureau

Delhi temperature memes on summer summer season summer viral summer video
Advertisment
Advertisment