Advertisment

एलन मस्क और बिल गेट्स से भी ज्यादा व्यस्त हैं ये कार वाले इंसान, वीडियो देख लगा देंगे आप भी मुहर

क्या आप भी जल्दी में हैं तो आपको ये वीडियो देखना चाहिए. जहां ​​हमें लगता हैंं आप भी इतने व्यस्त नहीं होंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हमारे देश में रेलवे फाटक पर खड़े लोग जल्दी में होते हैं. ट्रेन आने वाली होती है और फिर भी बहुत सारे लोग कहते हैं, अरे ट्रेन तो अभी बहुत दूर है जब तक हम क्रॉस कर लेगें. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि गंभीर दुर्घटना हो जाती है. इसके बावजूद लोग अपनी आदतों में सुधार नहीं करते हैं. हम आपके साथ एक कार मालिक का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है लेकिन गुस्सा नहीं चाहिए क्योंकि हममें से बहुत से लोग जल्दी में हैं, यही वास्तविकता है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- 3 करोड़ की कार में युवक ने 50 रुपये का पेट्रोल क्यों डलवाया? देखें वीडियो

दुनिया के सबसे बिजी ये कार वाले

इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे का गेट गिरा हुआ है, तभी एक कार तेजी से आती है. वह गिरे हुए गेट को पार करने की कोशिश करता है. इस दौरान ट्रेन भी गुजरती है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस कार में बैठे लोगों को अपनी जान और परिवार की बिल्कुल भी परवाह नहीं है. इसलिए वे ट्रेन आ रही है फिर भी जल्दबाजी में फाटक पार करना चाहते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार में सवार लोग गेट तोड़कर आगे निकल जाते हैं. 

Advertisment

जल्द से जल्द इनकी गिरफ्तारी हो

इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को कम से कम एक साल की जेल होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और क्रॉसिंग गेट का भुगतान किया जाना चाहिए. वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए हैं. हर कोई इस कार के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. आपको बता दें कि ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • वीडियो देख आपको गुस्सा आ सकता है
  • कार वाले की हरकत हैरान कर देगी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Source : News Nation Bureau

Viral News railway gate in a hurry Video viral on Social-Media railway bridge Viral Video Railway News
Advertisment
Advertisment