Advertisment

चलते-चलते हवा में उड़ी कार, देख हैरान रह गए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कार हवा में उड़ रही है. ये वाकई हैरान करने वाला वीडियो है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार हवा में उड़ रही है. कार के उड़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

पानी में उड़ गयी कार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार हवा में उड़ रही है. वीडियो में आप देखा सकता है कि कार के नीचे पानी का फव्वारा काफी तेजी से उड़ रहा है. यानी कार के उड़ने की वजह तेज बहता पानी है. पानी का बहाव इतना तेज है कि कार हवा में उड़ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह से ऊपर उठ गया है. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. हालांकि वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो विदेश का है.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा आपने दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पानी का बहाव वाकई बहुत तेज है, इससे कार के परखच्चे उड़ गए. एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई इंसान वहां मौजूद होता तो अब तक उसका पेट फट गया होता. एक यूजर ने लिखा कि भाई जरा ये तो बता दो कि ये किसकी कार है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये मेरी कार है, क्या कोई मेरी कार को वहां से बचा सकता है. 

Source : News Nation Bureau

viral hawa car video Viral News Nation Viral Video
Advertisment
Advertisment