Advertisment

बिल्ली के सामने गिड़गिड़ा कर रोने लगा कुत्ता, बेरहम दिल कैट ने खूब मारा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है और यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral wildlife trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई के वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनसे कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि एक बिल्ली सच में ऐसा कर सकती है. अगर हम आपसे कहें कि एक बिल्ली कुत्ते पर हमला कर देती है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए यकीन नहीं होगा लेकिन इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- आसमान में उड़ने की तैयारी कर रहा था सांप, तभी कुछ हुआ ऐसा कि देख लोग हो गए हैरान

बिल्ली के डर से भाग जाता है कुत्ता

आमतौर पर कुत्ते और बिल्ली के बीच कुत्ते कहीं ज्यादा ताकतवर होते हैं, लेकिन यहां इसका उलटा देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बिल्ली कुत्ते को देखकर गुस्सा हो जाती है और अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती. बिल्ली अचानक कुत्ते पर हमला कर देती है. वह ऐसे हमला करती है कि कुत्ता एकदम से कांपने लगता है. कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश करता है लेकिन बिल्ली अटैक मोड में होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता बिल्ली से दूरी बनाने की कोशिश करने लगता है. ये वीडियो वाकई चौंकाने वाला है.

अब कुत्ते कहां जाएंगे?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह बिल्ली शेर के परिवार का हिस्सा लगती है. एक यूजर ने लिखा कि हमने पहली बार एक बिल्ली को कुत्ते से जीतते देखा. एक यूजर ने लिखा कि घोर कलयुग आ गया है, अब कुत्ते कहां जाएंगे? एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, क्या सच है हमें यकीन क्यों नहीं हो रहा है. अरे कैसा कुत्ता है भाई.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by čůţ¡ĕp¡ĕh™ (@cutiepieh)

HIGHLIGHTS

  • बिल्ली कुत्ते पर हमला कर देती है
  • बिल्ली को देख हर कोई हैरान है
  • बिल्ली को कुत्ते से जीतते देखा है
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Cat Fight Viral Video
Advertisment
Advertisment