Advertisment

बिल्ली के सामने फूट-फूटकर रोया, मांगी रहम की भीख, फिर भी नहीं मानी, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Snake Cat Fight: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बिल्ली सांप इस तरह से मारती है कि देख हर कोई हैरान हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video cat and snake

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Snake Cat Fight Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बिल्ली इतनी खतरनाक लग रही है कि वह एक सांप को मार डालती है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बिल्ली ने बहुत बेरहमी से मारा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल के बीच एक बिल्ली सांप को घेरे हुए है. वह सांप को मारने की कोशिश कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप भी बिल्ली पर खूब हमला कर रहा है. हालांकि, बिल्ली अधिक आक्रामक प्रतीत होती है. 

Advertisment

वह सांप को मारने की हर कोशिश कर रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वो एक ऐसे सांप से लड़ रही है, जो दुनिया के सबसे खतरनाक सरीसृपों में से एक माना जाता है.एक पल को तो ऐसा लगता है कि सांप बिल्ली को पकड़ लेगा लेकिन यहां तो पूरा खेल ही पलट जाता है. बिल्ली अंततः सांप को मार डालती है.

ये भी पढ़ें- एक गलती! प्लेन के दरवाजे से सीधे नीचे आ गया क्रू मेंबर, दिल दहला देगा ये वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली तो खतरनाक होती है. वो इंसान पर हमला कर देती है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली के पंजे जो हैं, वो जबर है. वो अपने पंजे से सांप को उसकी औकात बता दे रही है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली इतनी खतरनाक हो सकती है. हमें अंदाजा नहीं था. वीडियो पर कई लोगों ने बिल्ली की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली डरपोक नहीं होती है, वो लड़ने की हिम्मत रखती है.

ये भी पढ़ें- DTC बस में कपल पर कंडक्टर ने उठाया सवाल, यूजर्स ने वायरल वीडियो को कर दिया अश्लील करार

Source : News Nation Bureau

Viral News viral cat video Cat Snake Fight Video Viral Video
Advertisment
Advertisment