Advertisment

Chaddi Baniyan Gang Viral Video : फिर एक्टिव हुआ चड्डी-बनियान गैंग, वडोदरा में एक हफ्ते में कई घरों पर किया अटैक

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में कुछ लोगों को चोरी करते देखा जा सकता है. चोर घर में घुसते हैं और कुछ ही मिनटों में सारा सामान लेकर फरार हो जाते हैं. चोर जब चोरी कर रहे थे तो उनकी पूरी करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गुजरात के वडोदरा का है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि चोर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं.

Advertisment

फिर एक्टिव हुआ ये गैंग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नहीं बल्कि कई चोर हैं जो घरों में घुस रहे हैं. सभी चोर चड्डी-बनियान में नजर आ रहे हैं. चोर घर से एक बड़ा सामान लेकर निकल जाते हैं. आप उनके हाथ में हथियार भी देख सकते हैं. इन चोरों को 'चड्डी बनियान' गैंग कहा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वडोदरा में एक हफ्ते के अंदर तीन बंगलों में चोरी हुई है. यह गैंग भोपाल, हैदराबाद और विशाखापत्तनम में भी सक्रिय है और कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़ें- ताजमहल में जर्मन इन्फ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, बोले- राजकुमार जैसा हुआ महसूस, दिल को छू लेगा Viral Video!

आखिर ऐसा क्यों है ड्रेस कोड?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि ये चोर ये ड्रेस कोड रखने के बारे में क्या सोच रहे थे? एक यूजर ने लिखा कि इस गैंग का नाम काफी अद्भुत है. ये गिरोह बेहद शातिर हैं. वे शरीर पर तेल लगाकर आते हैं और जब कोई उन्हें पकड़ लेता है तो वे खिसक जाते हैं. 

एक यूजर ने लिखा कि साल 2011 में ये गैंग गांवों में काफी सक्रिय रहता था. इससे ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो गया था. वे केवल गर्मियों में ही सक्रिय रहते हैं क्योंकि सर्दी के मौसम में वे ऐसा नहीं कर सकते. एक यूजर ने लिखा कि वे आर्थिक नुकसान पहुंचा रहे हैं, उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बाज के हमले का शिकार होने वाली थी बच्ची...अचानक हुआ कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Source : News Nation Bureau

Viral News viral video today Viral Video Chaddi Baniyan Gang Video Viral Chaddi Gang Video
Advertisment
Advertisment