Advertisment

'बदो बदी' गाना सुनकर भड़का टाइगर...फिर चाहत फतेह अली खान की कर दी हालत खराब, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हाल ही में एक गाना काफी ट्रेंड में था, जो गाना कम कान दर्द ज्यादा बन गया था. उस गाने का नाम है 'बदो बदी'. हां, हम जानते हैं कि आपने भी गाना सुना होगा. इस गाने ने दुनिया को दीवाना बना दिया. इस गाने के बाद एक और गाना आया, 'लोटा-लोटा' वो भी एक खतरनाक सांग था. दरअसल, चाहत फतेह अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो वाकई हैरान करने वाला है. चाहत बाघ से डर जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चाहत को एक टाइगर के साथ देखा जा सकता है.

Advertisment

चाहत की लग जाती है लंका

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चाहत आराम से सोफे पर बैठकर बातें कर रहे होते हैं, इसी दौरान एक बाघ घुस जाता है. ये देखकर चाहत पूरी तरह से डर जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ अंदर घुसते ही अपनी ही कुर्सी से उठ जाते हैं. बाघ का मालिक बाघ को शांत करता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि चाहत के गाने से टाइगर भी भड़क गयाा है. आपको बता दें कि चाहत मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं. वो एक सफल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahad Khan (@fadi_wri8s_)

ये भी पढ़ें- मार्क जुकरबर्ग ने अनोखे अंदाज में जताया अमेरिका से प्यार, रॉकिंग अवतार देख चौंक गए लोग, धमाल मचा रहा ये Video

यूजर्स ने भी लिए खुब मजे 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि लगता है गाना सुनकर टाइगर भी परेशान हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपको चाहत को बाघ के बीच छोड़कर अभी भाग जाना चाहिए था, नहीं तो आगे भी ऐसा गाना गाया जाएगा और मेरी फीड में आएगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई बकवास करके करोड़ों रुपये कमाए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी वायरल हो जाएगा और हां गधे भी घोड़े बन जाएंगे.  एक यूजर ने लिखा कि भाई बाघ को छोड़ ही दो प्लीज, मैं तुमसे विनती करता हूं, वीडियो देख कई यूजर्स ने खुब मजे लिए हैं. 

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral Funny Video Viral Chahat Ali Video Viral Video Viral News Today
Advertisment
Advertisment