Advertisment

चंडीगढ़ का ऑटो ड्राइवर मुफ्त में दे रहा है टमाटर, लेकिन रखी है दिलचस्प शर्त

टमाटर मुफ्त में मिल रहा है. ऑटो वाला मुफ्त में टमाटर दे रहा है. ऑफर सुनने के बाद आप भी टमाटर खरीदने के बारे में सोचेंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

देश में इन दिनों टमाटर सबसे ज्यादा चर्चा में है. टमाटर की कीमत इतनी बढ़ गई है कि आम लोगों की सब्जियों से टमाटर गायब हो गया है. अगर कोई व्यक्ति एक बार टमाटर खरीदने के बारे में सोचता है तो रेट सुनकर वापस लौट जाता है. देश के लगभग सभी शहरों में टमाटर 100 रुपये किलों से ऊपर बिक रहा है. ऐसे में टमाटर खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं रही है. इस बीच टमाटर को लेकर एक से बढ़कर एक खबरें सामने आ रही हैं. जैसे कुछ दिन पहले नया फोन खरीदने पर एक किलो टमाटर मुफ्त मिल रहा था. अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

ऑटो ड्राइवर ने दिया बड़ा ऑफर

चंडीगढ़ में एक ऑटो ड्राइवर ने लोगों को ऑफर दिया है कि अगर आप मेरे ऑटो में सफर करेंगे तो आपको एक किलो टमाटर मुफ्त मिलेंगे, लेकिन इसके पीछे ऑटो ड्राइवर ने एक गणित लगाया है. ऑटो ड्राइवर ने लोगों को एक बिजनेस स्ट्रैटेजी पेश की है कि आपको कम से कम 5 सवारी करनी होगी, उसके बाद आपको एक किलो टमाटर मुफ्त में दिए जाएंगे. हालाँकि, यह पहली बार नहीं है कि ड्राइवर ने कोई पेशकश की है. ड्राइवर इससे पहले भी जवानों को मुफ्त यात्रा कराता रहा है. इसके साथ ही वे गर्भवती महिलाओं को मुफ्त में अस्पताल छोड़ता है.

टमाटर पर निकाले जा रहे हैं ऑफर

आपको बता दें कि टमाटर को लेकर एक से बढ़कर एक ऑफर निकाले जा रहे हैं. यूपी में एक युवक नया फोन लेने पर एक किलो टमाटर दे रहा था. वही पंजाब के गुरदासपुर में एक युवक जूते खरीदने पर एक किलो टमाटर मुफ्त दे रहा था. हालांकि, दुकानदार ने इस पर शर्त रखी कि जूते की कीमत कम से कम 1500 रुपये होनी चाहिए. यानी आपको कम से कम 1500 रुपये चुकाने होंगे, तभी आपको टमाटर मुफ्त में मिलेंगे.

Source : News Nation Bureau

Viral News Tomato Latest News Tomato Price tomato latest price Latest Tomato News Tomatoes
Advertisment
Advertisment