Advertisment

चिराग पासवान बन गए हैं National Crush...सोशल मीडिया पर लड़कियां कर रही हैं प्रपोज

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर कोई चिराग पासवान की बात कर रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
chirag paswan viral news

चिराग पासवान( Photo Credit : social media)

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर कोई चिराग पासवान की बात कर रहा है. खासकर लड़कियों के बीच चिराग पासवान का क्रेज काफी बढ़ गया है. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में एक के बाद एक कई वीडियो सामने आते हैं लेकिन जिस तरह से चिराग पासवान के लिए आ रहे हैं वो देखने लायक है. लड़कियां चिराग को नेशनल क्रश घोषित कर चुकी हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपको लग जाएगा कि चिराग की फैन फॉलोइंग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच चुकी है.

Advertisment

वायरल हो रहा है ये वीडियो

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती चिराग पासवान को लेकर कहती है, जो कहती है, उसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. युवती कहती है कि चिराग जी मैं तो आपकी राधा या रुक्मिणी नहीं बन सकती है लेकिन मीरा तो बन सकती हूं. वीडियो के जरिए युवती चिराग पासवान के लिए अपना प्यार दिखाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती चिराग के लिए दिवानी नजर आ रही है.  सोशल मीडिया पर ऐसा सिंगल वीडियो नहीं है, कई लड़कियां वीडियो बना रही हैं और अपना प्यार जता रही है.

ये भी पढ़ें- शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति भवन में घूमता रहा रहस्यमयी जानवर, यकीन नहीं हो रहा तो देखें ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो कहीं चिराग ना देख लें. एक एक्स यूजर ने लिखा कि हां आप बन सकती है लेकिन आप पहले मेकअप उतार लीजिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में चौंकाने वाला वीडियो आखिर लड़कियों को हो क्या गया है. वीडियो पर कई लोगों ने युवती को ट्रोल भी किया है. 

चिराग का प्रदर्शन रहा शानदार

आपको बता दें कि बिहार में एलजेपी बीजेपी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ी थी, जिसमें एलजेपी ने 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे. चुनाव में एलजेपी का प्रदर्शन शानदार रहा है और एलजेपी ने 5 में से 5 सीटों पर जीत हासिल की है. इस बीच जीत के बाद कल चिराग पासवान ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली.

Source : News Nation Bureau

National Crush Viral Video Chirag Paswan News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment