Advertisment

स्कूल के बीच चल रहा है चौकीदार की मसाज पार्लर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चौकीदार स्कूली छात्राओं से मसाज करवा रहा है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के लोगों ने गुस्सा जाहिर की है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
school massage janitor viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ ऐसे वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद आश्चर्य होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स स्कूली लड़कियों से मसाज करवा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

स्कूली बच्चियों से वाहियात हरकत क्यों?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुर्सी पर आराम से बैठकर छात्राओं से मसाज करा रहा है. वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह यूपी के शामली का है, जहां एक स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों से चौकीदार मालिश करवाता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां डर के मारे ये काम करने को मजबूर हैं. ये भी दावा किया जा रहा है कि स्कूली बच्चों को पढ़ाने के बजाय उनसे स्कूल का काम कराया जाता है. हालांकि, फिलहाल हमें वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है, इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चलती ट्रक से चोरों ने उड़ाए कीमती सामान, ड्राइवर को नहीं लगी भनक, देखें वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये वीडियो यूपी के शामली का है. कस्तूरबा स्कूल की लड़कियों से चौकीदार अशोक मसाज करवा रहा है, वीडियो वायरल हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि इस शिक्षा विभाग को कड़ा एक्शन लेने की जरुरत है कि ताकि इसका मसाज सही से हो जाए.

एक यूजर ने लिखा कि वैसे, माता-पिता को यह देखना चाहिए कि उनकी बेटियां किस स्तर की पढ़ाई कर रही हैं. एक पुरुष चौकीदार छात्राओं से अपने चेहरे की मालिश करवा रहा है ये अपने आप में शर्मनाक है. अब देखना दिलचस्प होगा कि शिक्षा विभाग क्या कार्रवाई करता है.

ये भी पढ़ें- मालिक से नाराज़ हुआ कुत्ता...फिर जो किया, नहीं हो रहा है किसी को यकीन, देखें वीडियो

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Shamli Viral Video Shamli Chowkidar Massage Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment