Advertisment

कु्त्ते को बना दिया कोका कोला का DOG, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते के साथ कुछ ऐसा किया गया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं, ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ता नजर आ रहा है, जो थोड़ा अलग है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको एक सॉफ्ट ड्रिंक की याद आ जाएगी.

Advertisment

एक पल के लिए हो गए सभी हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता एक तरफ से बोतल की तरह लग रहा है. अगर आप ध्यान दें तो यह एक शीतल पेय की तस्वीर है. हां, आपेन सही पढ़ा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह सॉफ्ट ड्रिंक के बारे में बात हो रही है, जिस आप कुत्ते के ऊपर देख सकते हैं. आप अचानक देखेंगे तो लगेगा कि यह महज एक बोतल है. हालांकि ये एक कुत्ता है. किसी ने कुत्ते के शरीर पर कोका कोला का स्टीकर चिपका दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता बड़े आराम से चल रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये किसने किया है?  एक यूजर ने लिखा कि कोका कोला के साथ कुछ और क्यों किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, भाई ये आपने क्या किया? एक यूजर ने लिखा कि भाई एक पल के लिए हैरान हो गए कि उन्होंने ये क्या देख लिया. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि कोका कोला ही काम कर रही है. वीडियो पर कई लोगों ने फनी रिएक्शन दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chooko 🐶 (@chookowa)

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी से बेहोश हो रहे हैं जानवर, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral Dog Video Viral News Viral Khabar Today Viral Video
Advertisment