Advertisment

Delhi Metro में भिड़ा कपल, एक दूसरे को जड़े थप्पड़ और बदतमीजी, वीडियो वायरल

Delhi Metro Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कपल आपस में लड़ता हुई नजर आ रहा है...वीडियो में लड़की और लड़के में खूब थप्पड़बाजी होती है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi Metro Video Viral

Delhi Metro Video Viral( Photo Credit : File Pic)

Delhi Metro Video Viral: पिछले कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानी डीएमआरसी की चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में नाच-गाने की रील बनाना, झगड़ा करना और अश्लील हरकतें करने जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले कुछ दिनों में दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें लोगों को रील्स बनाने के लिए फालतू की हरकतें करते देखा गया है. यहां तक कि कई बार लोगों को सीट के लिए झगड़ते देखा गया है. लेकिन आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, वो थोड़ा अजीब है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Advertisment

वीडियो में कपल के बीच थप्पड़बाजी होती दिखी

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में यात्रा कर रहे है एक कपल की किसी बात पर बहस हो गई, इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान लड़की अपने हाथ में लिया थैला लड़के को मारती है तो लड़का कहता है कि ये पब्लिक प्लेस है, हाथ कम उठा. इसके बाद लड़का लड़की को वहां से निकलने के लिए कहता है. इस पर लड़की लड़के को थप्पड़ मारती है और कहती है कि शर्म कर यहां लोग देख रहे हैं. इसके बाद गुस्से में लड़का भी उसको थप्पड़ जड़ देता है. फिर लड़की उसकी शिकायत अपने मम्मी-पापा से करने को कहती है. @dlazygirl नाम के यूजर ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया है.

लड़की ने जाते-जाते लड़के को दी चेतावनी

लड़की कहती है कि तेरे जैसा लड़का किसी को न मिले, अब मेरी जिंदगी में दोबार मत आना, निकल यहां से...इस दौरान लड़की लगातार उसको थप्पड़ मारती जाती है. इस बीच मेट्रो में यात्रा कर रहा कोई शख्स इस घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लेता है और सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर लेता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने इसको भाई-बहन का झगड़ा बताया है तो किसी ने जेंडर इक्वेलिटी नाम दिया है. 

Source : News Nation Bureau

Delhi Metro Updates Video viral on Social-Media Delhi Metro Video Delhi Metro Video Viral Delhi Metro News Viral Video Viral Video Delhi Metro
Advertisment
Advertisment