Advertisment

एक नहीं कम से कम 10 बार चलती बाइक पर युवती ने किया KISS, लोगों ने शर्म से झुका ली नजरें

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल चलती बाइक पर अश्लील हरकतें करने लगते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral bike kissing video viral

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि आखिर युवक-युवती ऐसा कैसे कर सकते हैं? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चलती बाइक पर युवक और युवती का किसिंग स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और लड़की बाइक पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बाइक चला रहा है और लड़की तेल टंकी पर बैठी है. युवती और युवक भूल गए कि वे यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. लड़की चलती बाइक पर स्टंट करते हुए लड़के को किस करती है और लड़की ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार करती है.

लड़कियों और लड़कों को इस बात का डर नहीं होता कि अगर उनसे जरा सी भी गलती हुई तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ सकता है. वीडियो बना रहे लोग लड़की से एक बार और किस करने के लिए कहते हैं और लड़की किस करना शुरू कर देती है. सड़क से गुजरने वाले लोग यह देखकर शर्म से नजरें फेर लेते हैं, लेकिन फिर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Advertisment

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड पुलिस का फिल्मी अंदाज, आरोपी को पकड़ने के लिए गाड़ी लेकर सीधे अस्पताल में मारी एंट्री, देखें वीडियो

वायरल वीडियो कहां का है?

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के कोटा का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट कोई जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और लड़के-लड़की के खिलाफ कार्रवाई की. हमने आपके साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कान पकड़े नजर आ रहे हैं. आपको ये भी बता दें कि ये वीडियो इतना अश्लील है कि इसे खबरों के साथ शेयर नहीं किया जा सकता.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Rajasthan Viral Video Kota Bike Kissing Viral Video Viral Video Bike Kissing Viral Video Kota Viral Bike Video
Advertisment
Advertisment