Advertisment

रील बनाने के लिए कपल ने यमराज को दी चुनौती, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक वीडियो सामनेे आया है, जिसमें एक युवती और दो युवक ऐसा कारनामा कर रहे हैं कि देख आप दिमाग सन्न हो जाएगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल स्टंट वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या सच में हो सकता है? आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर युवाओं को क्या हो गया है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक और युवती को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

फिल्म की शूटिंग नहीं है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक और एक युवती दिखाई दे रहे हैं. तीनों एक ऊंची इमारत पर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक युवती को बिल्डिंग से लटकाया हुआ है और वो अपनी हाथों से पकड़ा हुआ है. यहां कोई फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही है बल्कि युवक रील बनाने के लिए युवती को बिल्डिंग से नीचे की ओर लटका दिया है और इसमें सहतमित उस लड़की की भी है. 

तो मौत है पक्की?

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कितने हाइट पर है. इसमें कोई शक नहीं है कि अगर हाथ से लड़की छूट जाए तो उसकी मौत पक्की है. युवक और युवती को इस बात को जरा सा भी फर्क नहीं पड़ रहा है कि वो क्या कर रहे हैं? वहीं, एक युवक को देखा जा सकता है कि वो वीडियो बना रहा है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.  

ये भी पढ़ें- डिलीवरी पैकेट के साथ मुफ्त में मिला कोबरा, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

Advertisment

आखिर पुलिस ने क्यों नहीं ले रही है एक्शन?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ युवक और युवती वायरल होने के लिए जान भी दे सकते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इन तीनों के ऊपर पुलिस को एक्शन लेना चाहिए और 24 घंटे जेल के अंदर डाले. वीडियो देख कई लोगों ने अपनी गुस्सा जाहिर की है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Viral Video
Advertisment
Advertisment