Advertisment

Viral Video: ‘तुम जो मिलीं...’ गाने पर कपल ने बारिश में किया रोमांटिक डांस, दिल को छू लेगा वायरल वीडियो!

Couple Romantic Dance Video: देश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. मॉनसून के आने से लोगों को राहत जरूर मिली है. कई हिस्सों में बारिश हुई. ऐसे में गर्मी से बेहाल लोग अलग-अलग तरीके से बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Couple Romantic Dance

बारिश में कपल ने किया डांस( Photo Credit : X/@themayurchouhan)

Couple Romantic Dance Video: देश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. मॉनसून के आने से लोगों को राहत जरूर मिली है. कई हिस्सों में बारिश हुई. ऐसे में गर्मी से बेहाल लोग अलग-अलग तरीके से बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं. कुछ लोग चाय के साथ पकौड़े खाने में व्यस्त हैं, तो कुछ लोग बारिश का जश्न मानने के लिए रेन डांस कर रहे हैं. इस बीच, सड़क किनारे बारिश में रोमांटिक अंदाज में नाचते हुए एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @themayurchouhan नाम के यूजर ने पोस्ट किया है.  वीडियो (X Video Viral) में कपल को एक बॉलीवुड मूवी के पॉपुलर सॉन्ग ‘तुम जो मिलीं...’ पर नाचते हुए देखा जा सकता है. कपल के डांस मूव्स जबरदस्त हैं. उनके डांस का ये वीडियो आपके दिल को छू लेगा. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर बड़ी संख्या में लाइक्स मिले हैं.

यहां देखें- रोमांटिक कपल के डांस का वीडियो

Advertisment

वीडियो (Dance Video Viral) में कपल को बारिश का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा था कि कपल बाइक राइडिंग कर रहा था, लेकिन बारिश होने के चलते वे सड़क किनारे रुकते हैं और बारिश का मजा लेने के लिए डांस करने लगते हैं. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.  वीडियो में कपल को खुशी के साथ डांस करते हुए दिखाया गया. नाचने के दौरान कपल ने साल्सा डांस या रॉक एंड रोल स्टाइल जैसे स्टेप्स किए. कपल के ये डांस स्टेप्स आपको यकीनन खूब पसंद आएंगे.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, ‘उन्हें इस तरह के रोमांटिक सीन को फिर से बनाने और बारिश के दिन अचानक डांस डेट पर जाने से क्या रोक रहा है. हालांकि कुछ यूजर ने कपल के सड़क पर इस तरह डांस करने के लिए आलोचना भी की है. उनका कहना है कि कपल को इस तरह से वीडियो नहीं बनानी चाहिए, क्योंकि इससे सड़क पर हादसा हो सकता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Couple Romantic Dance Video Viral Video
Advertisment
Advertisment