Advertisment

Viral Video : कपल ने खुलेआम किया कोल्ड ड्रिंक थूक प्यार, देख लोगों ने कहा- 'True Love यही है

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. यहां रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral funny video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. यहां रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा लगता है, क्या लोग वास्तव में ऐसा कर सकते हैं? हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में हैरान कर देने वाला है. वीडियो में एक कपल ऐसी हरकत करते हैं कि उन्हें देखकर लगता है कि अरे यार प्यार क्या होता है? ये भी हो सकता है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप परेशान हो जाएंगे लेकिन हम क्या करें. आज के युवा ऐसे वीडियो बना रहे हैं कि हम भी हैरान रह जाते हैं. खैर क्या होता है इस वीडियो में, आइए जानते हैं.

Advertisment

कपल ने किया कोल्ड ड्रिंक थूक प्यार 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं, दोनों एक दूसरे को थामे हुए हैं. बॉयफ्रेंड को हाथ में गुलाब का फूल लिए हुए देखा जा सकता है. हाथ में गुलाब का फूल देखकर लगता है कि प्रेमी इसे अपनी गर्लफ्रेंड को देने के लिए ले लाया है, लेकिन यहां तो कुछ और ही नजर आ रहा है. प्रेमी अपनी प्रेमिका के मुंह में कोल्ड ड्रिंक देता है और उसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के मुंह में कोल्ड ड्रिंक छोड़ देती है. इस घटना को देख कर शायद आपको उल्टी आ रही होगी, तो हमें माफ़ कर दीजिए. आप अपना गुस्सा निकालने के लिए कुछ लिख सकते हैं.

क्या यही ट्रू लव है? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wahiyaat Reels (@wahiyatreels)

वीडियो पर यूजर्स ने खूब मजे लिए 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे यार ऐसा कौन करता है भाई. एक यूजर ने लिखा कि अरे यार उल्टी हो गई. वीडियो पर कुछ लोगों के कमेंट्स चौंकाने वाले हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि बाबा यही असली प्यार है.

HIGHLIGHTS

  • क्या ट्रू लव है?
  • क्या आपने ऐसा प्यार आज तक देखा था
  • बाबा यही तो असली प्यार है

Source : News Nation Bureau

love angle Funny Video Funny memes
Advertisment