Advertisment

कपल का ये डांस आपके दिल को छू जाएगा...तेजी से हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  couple video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कपल के वीडियो खुब वायरल होते हैं. कई बार कपल के वीडियो हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल को सुकून मिलता है. हम आपके साथ एक ऐसी ही कपल का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वाकई में ये वीडियो शानदार है. दरअसल, एक वीडयो सामने आया है, जिसमें एक कपल को रोमांस वाला डांस करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवती और युवती के बीच शानदार केमिस्ट्री

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और लड़की नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक हिंदी गाने पर डांस करने के लिए तैयार हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सूरज हुआ मधम पर डांस कर रही है. वह फिल्मी अंदाज में डांस कर रही हैं और युवक से डांस करने के लिए भी कहती हैं. युवक डांस करने की कोशिश करता है लेकिन वह लड़कियों की तरह डांस नहीं कर पाता. हालांकि दोनों के बीच की जुगलबंदी काफी शानदार लग रही है. इसमें कोई शक नहीं कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये पांच खतरनाक जगहें, जहां आज भी बुरी आत्माएं लोगों पर करती हैं हमला!

काश मेरे लाइफ में भी कोई होता?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई बहुत प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आज अच्छे वीडियो भी देखने को मिल सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या दिल छू लेने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि काश मेरी जिंदगी में कोई होता जिसके साथ मैं डांस कर पाता. एक यूजर ने लिखा कि पुराने जख्मों को ताजा कर दिया. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Couple Video Viral News Viral Couple Video Couple romance video Viral Video Couple Leaked Video
Advertisment
Advertisment