Advertisment

तेज बारिश में कपल का रोमांटिक डांस देख दंग रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हर लवबर्ड अपने लव पार्टनर के साथ हर पल को यादगार बनाना चाहते हैं. चाहे वह रोमांटिक कैंडललाइट डिनर हो, समुद्र तट या किसी अन्य सुंदर स्थान पर समय बिताना हो या लांग ड्राइव हो, लोग इन पलों को कैमरे में कैद कर लेते हैं ताकि वे उन्हें जीवन भर याद रख सकें. हालाकि, बारिश में भीगना और एक साथ नाचना ये भी अपने आप में दिल को सुकून देने वाला पल होता है. बारिश की बूंदे एहसास कराती है कि हम कितने पास हैं. आपने सोशल मीडिया पर इससे पहले कई वीडियो देखेंगे होंगे कि कपल बारिश में डांस कर रहे हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- सीमा और सचिन का ईंट तोड़ते हुए वीडियो वायरल, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

दोनों एक दूसरे में खो जाते हैं

वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की बारिश में भीगते हुए सड़क पर डांस करते नजर आ रहे हैं. लवबर्ड्स का दृश्य वास्तव में मनोरम और दिल जीतने वाला है क्योंकि वे अपने डांस स्टेप्स के साथ एकदम सही तालमेल में हैं. दोनों सब कुछ भूलकर बारिश के बीच एक दूसरे में खो गए हैं. वाकई ये पल उनकी जिंदगी के अहम पल की तरह है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं होता. एक यूजर ने लिखा कि इसके लिए किस्मत अच्छी होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लड़का पाने के लिए मुझे क्या करना होगा. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि अब मैं इसे नहीं देख सकता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि दोनों को देखकर राहत मिली, काश कोई साथ हो, कोई गहरा प्यार कर रहा हो.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कपल का ये वीडियो वायरल
  • बारिश की बूंदे छू जाती है
  • डांस का वीडियो वायरल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Love Story Viral News Video viral on Social-Media love couple Video viral Viral Video
Advertisment
Advertisment