Advertisment

मछली नहीं इंसानों के शिकारों पर निकला मगरमच्छ...देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Crocodile video goes viral  1

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

सोशल मीडिया पर जानवरों और जंगलों से जुड़े कई वीडियो देने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं.  ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि ये क्या है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें मगरमच्छ को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी के किनारे एक मगरमच्छ नजर आ रहा है. 

मछली का शिकार नहीं करता है मगरमच्छ 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई वीडियो बना रहा है. मगरमच्छ पानी से बाहर आता है और उसके सामने एक मछली होती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मछली के लिए घूम रहा है लेकिन यहां पूरा नजारा ही पलट जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मछली का नहीं बल्कि वीडियो बना रहे युवक का पीछा कर रहा है. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- 20 बोरियां उठा मजदूर ने किया 'बाहुबली' कारनामा, ताकत देख मालिक भी गया हिल, वायरल हो रहा Video!

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं कि वह किसी के पीछे जा रहे हैं. जाहिर सी बात है कि वह बड़ा शिकार करेगा. एक यूजर ने लिखा कि यह पानी का राजा है और वह छोटे शिकार में विश्वास नहीं करता. एक यूजर ने लिखा कि उस छोटी सी मछली का क्या होने वाला है, मगरमच्छ का फैसला सही है, वह सही शिकार पर निकला है. एक यूजर ने लिखा कि कोई नहीं जानता कि आज क्या देखने को मिलेगा. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियो डरवाने होते हैं और ऐसे ही लोगों की मौत होती हैं.

ये भी पढ़े- ‘जन्नत है जन्नत...’, कश्मीर की तारीफ करते हुए पंजाबी लड़की का वायरल वीडियो, दिल जीत रहा क्यूट अंदाज!

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video viral video today Viral Khabar Viral Jungle Video
Advertisment
Advertisment