logo-image

अब मेट्रो नहीं रैपिड रेल में शुरू हुआ डांस, तेजी से हो रहा वायरल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 04:50 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए दंग रह जाएंगे. दरअसल, आपने इससे पहले मेट्रो का वायरल वीडियो देखा होगा, लेकिन आज हम आपको मेट्रो का नहीं बल्कि रैपिड रेल से सामने आया वीडियो दिखाएंगे, जो वाकई चौंकाने वाला है. आपने मेट्रो के अंदर डांस के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन यह पहली बार है कि रैपिड रेल में डांस करते देखा गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मेट्रो नहीं बल्कि ये है रैपिड रेल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाएं एक रैपिड ट्रेन में नजर आ रही हैं. यह रैपिड मोदीनगर की ओर से आ रही थी, इसी दौरान कुछ महिलाएं रैपिड ट्रेन में डांस करने लगीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला मस्ती में डांस कर रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं वीडियो बना रही हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी साफ तौर पर सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो के बाद अब रैपिड रेल में लोगों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा. एक यूजर ने लिखा कि मेरठ की महिलाएं खुलेआम डांस करती हैं. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं महिलाओं डांस बेहतर किया है. एक यूजर ने लिखा कि महिलाओं ने कुछ अपराध थोड़े किया है, जो ट्रोल किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by मोदीनगर वाला (@modinagar_walaa)