Advertisment

अब तक का सबसे खतरनाक बाइक एक्सीडेंट...नहीं देखिएगा वरना दहल जाएगा दिल!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  bike accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन खतरनाक हादसों के वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ हादसों के वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइक सवार के साथ खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बहुत ही खतरनाक था ये रास्त

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार पहाड़ के बेहद संकरे हिस्से से बाइक निकाल रहा है. जिस जगह से युवक बाइक निकाल रहा है वहां से बाइक निकालने की संभावना सिर्फ एक फीसदी है, नहीं तो मौत को निमंत्रण मिलेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक किनारे से बाइक निकालने के लिए आगे बढ़ता है, लेकिन युवक द्वारा बनाया गया प्लान फेल हो जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जैसे ही किनारे पर आता है तो अपना संतुलन नहीं बना पाता. वह बाइक समेत खाई में गिर जाता है. बाइक बहुत तेजी से खाई की ओर बढ़ती है. युवक भी काफी नीचे चला जाता है. वीडियो देख अंदाया लगाया जा सकता है कि युवक की मौत हो गई होगी.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये पांच खतरनाक जगहें, जहां आज भी बुरी आत्माएं लोगों पर करती हैं हमला!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए मौत को भी चुनौती दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बाबा ऐसा क्यों करना पड़ा?  एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग न सिर्फ अपनी परवाह करते हैं बल्कि परिवार को भी दुख पहुंचाते हैं.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment