Advertisment

एक दूसरे से लिपट कर...ट्रेन की छत के ऊपर खतरनाक यात्रा, तेजी से हो रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो इंसान को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग ऐसे सफर करते नजर आ रहे हैं कि आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Advertisment

ट्रेन की छत के ऊपर मौत वाली यात्रा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के ऊपर कई लोग नजर आ रहे हैं. सभी लोग ट्रेन की छत पर सोकर सफर कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन तेज रफ्तार में है. इसमें कोई शक नहीं कि इस तरह से यात्रा करने का मतलब है अपनी मौत को दावत देना. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल भी नजर आ रहा है, जो ट्रेन की छत पर एक दूसरे से लिपटे हुए सफर कर रहा है. आश्चर्य की बात है कि किसी को भी डर नहीं लग रहा है, ऐसा लग रहा है जैसे ये लोग हर दिन ऐसी यात्राएं करते हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह भारत का है लेकिन आपको बता दें कि ट्रेन की छत पर यात्रा करने का मतलब है कि आपको जुर्माना देना होगा.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ghamchik (@ghamchikk)

Advertisment

ये भी पढ़ें- अचानक सड़क पर सीवर का उड़ने लगता है ढक्कन, देख लोग बोले- ये बुरी आत्मा का संकेत

वीडियो भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये वीडियो पाकिस्तान या बांग्लादेश का हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भारत में लोग इस तरह से यात्रा नहीं करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो गजब का मजा है. एक यूजर ने लिखा कि ये सभी मरने के लिए सफर कर रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Train Video Bangladesh Viral Train Video Viral Video
Advertisment
Advertisment