Advertisment

दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट...युवक ने बीच कुएं में मौत को कहा सलाम, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट करता है कि देख हर कोई दंग हो जाता है. युवक के स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  stunt video

वायरल स्टंट वीडियो( Photo Credit : Instagram)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद इस बात पर यकीन करना मुश्किल होता है कि क्या लोग ऐसा भी कर सकते हैं? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट करता है कि आप देखकर हैरान रह जाएंगे. वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन ये स्टंट ऐसा है कि आपके होश उड़ जाएंगे. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

जरुरी था क्या ऐसा स्टंट?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कुएं के बीच पाइप पर खड़ा है. युवक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कोई खतरनाक स्टंट करने वाला है. वीडियो में देखें तो वैसा ही होता है. युवक पाइप पर बैक फ्लिप करने की कोशिश करता है लेकिन उसे क्या पता है कि उसका स्टंट आज फेल हो जाएगा और वह बुरी तरह घायल हो जाएगा. 

जैसे ही युवक बैकफ्लिप करता है तो वह सीधे पाइप के ऊपर गिर जाता है और पाइप उसके सिर पर जोर से टकराता है और पानी में गिर जाता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जैसे गिरा है, उसे बहुत चोट लगी होगी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ༆♕︎__🇨 🇭 🇦 🇷 🇵 🇴 🇹 🇦__ ♕︎༆ (@ll__13_sonuuu__ll)

ये भी पढ़ें- आखिरी सांस तक मांगता रहा रहम की भीख, बिल्ली ने सांप को दी दर्दनाक मौत, देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक वीडियो वायरल करने के लिए बना रहा था, लेकिन उसे इस वीडियो का चस्का लग गया है. एक यूजर ने लिखा कि अगर आपको बैकफ्लिप ही करना था तो जमीन पर ही कर लेते. एक यूजर ने लिखा कि मर गए या बच गए?

Source : News Nation Bureau

stunt video viral Stunt Video Viral Stunt Video stunt video trending
Advertisment
Advertisment