Advertisment

चलती मेट्रो में बेटी ने पिता के सामने जिद की...फिर जो हुआ, देख दिल जाएगा भर

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. कई बार वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखते ही आपकी आंखें भर आती हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. दरअसल, मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपका दिल टूट जाएगा.

Advertisment

बेटी के लिए सबकुछ है हाजिर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने पिता के साथ मेट्रो में नजर आ रही है. दोनों मेट्रो के अंदर आ जाते हैं. युवक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कूड़ा बीनने वाला है और अपनी बेटी के साथ ऐसा काम कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी बेटी कहती है कि मुझे अपनी गोद में ऊपर लेलो और पिता सभी को नजरअंदाज कर अपनी बेटी को अपनी पीठ पर बैठा लेते हैं. वाकई ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- गर्मी ऐसी कि युवक ने स्कूटी में सेट किया फव्वारा, नहीं हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जान तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में एक बाप की काफी जिम्मेदारी होती है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जिस दिन आप एक पिता बन जाते हैं तो आपको समझ में आ जाता है कि एक पिता बनाना कितने सौभाग्य की बात है. 

Advertisment

एक एक्स यूजर ने लिखा कि हम ऐसे होते हैं और हमारे लिए हमारे बच्चे सबसे बेस्ट होते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि पिता की जिम्मदारी ऐसी होती है कि उसके किसी भी हाल में निभाना होता है. आप भाग नहीं सकते हैं कि चाहे आप किसी दौर से गुजर रहे होते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि पिता होना आसान नहीं होता है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Metro Video Viral Video Viral Today M Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment