Advertisment

बस जाने वाली ही थी जान...फिर जो हुआ, वीडियो देख नहीं होगा आपको यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं तो कई बार वाइल्ड लाइफ के वीडियो भी आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हिरण की जान बाल-बाल बच गई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बस हिरण की बच जाती है जान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण पानी पीने के लिए तालाब के किनारे पर जाती है. वो पानी पीने की कोशिश कर रही होती है. वो इस तरह से पानी पी रही होती है कि जैसे की कोई उस पर हमाल कर देगा. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हां कभी उस पर हमला हो सकता है. हिरण पानी पी रही होती है, इस दैरान हिरण के ऊपर जोरदार हमला होता है. हिरण को अंदाजा नहीं होता है कि उस पर इतना बड़ा अटैक हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी जान बच जाती है. जैसे ही मगमच्छ हमला करता है तो हिरण तेजी से पीछे भागती है.

ये भी पढ़ें- तुम जो मिलीं...’ गाने पर कपल ने बारिश में किया रोमांटिक डांस, दिल को छू लेगा वायरल वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई आखिरी दिन है लेकिन वह बाल-बाल बच गईं.एक्स पूर्व यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जंगलों में ऐसे हमले काफी सामान्य हैं. हिरण की जान तो बच गई, और क्या चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि सच में मगरमच्छ का हमला जोरदार था. एक यूजर ने लिखा कि जंगलों मे ये काफी सामान्य घटना है लेकिन हिरण चौंकाना था, ये बड़ी बात है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- भगवान राम की शक्ति के आगे अमेरिका ने भी झुकाया सिर, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Jungle Video Viral ungle Video Jungle Viral Video Toda crocodile video viral
Advertisment
Advertisment