Advertisment

Delhi: लोग ले रहे थे कचौड़ी का आनंद तभी दुकान को तोड़ पार निकल गई मर्सिडीज, देखें VIDEO

Delhi Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है...वीडियो में एक तेज गति पर आ रही कार कचौड़ी की दुकान में घुस आती है...इस घटना में 6 लोग घायल हो जाते हैं.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi Viral Video

Delhi Viral Video ( Photo Credit : File Pic)

Delhi Viral Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस स्टेशन रेंज स्थित एक फेमस कचौड़ी की दुकान में तेज रफ्तार से आर रही मर्सिडीज जा घुसी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए. यह घटना उस समय घटी जब लोग कचौड़ी की दुकान दही-भल्ले और चांट का आंनद ले रहे थे. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी तरह की जन हानि नहीं हुई, लेकिन कार की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने कार ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. कार चालक नोएडा सेक्टर-79 का निवासी बताया गया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- 11 दिन की पूछताछ...कोर्ट ने नहीं कहा दोषी तो फिर जेल क्यों? अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने उठाए सवाल

कार चालक की पहचान पराग मैनी (36) के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 मार्च को इस घटना की जानकारी मिली थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुकान पर खड़े होकर लोग कचौड़ी खा रहे हैं और तभी एक तेज रफ्तार पर आ रही कार दुकान में घुस जाती है. पुलिस ने बताया कि कार कचौड़ी की दुकान का मालिक  फतेहचंद हैं. इस हादसे में फतेहचंद का काफी नुकसान हुआ है. वीडियो में दुकान पर खड़ी एक महिला भी हादसे का शिकार होती हुई नजर आ रही है. जबकि वहीं खड़ा उसका पति अपनी पत्नी को कार के नीचे तलाश रहा है. हालांकि महिला कार की टक्कर से दूर जाकर गिरी थी. 

यह खबर भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में मिलेंगी ये सुविधाएं, जानें कैसा मिलेगा नाश्ता और खाना?

Advertisment

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को तीर्थ राम अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में पांच लोग घायल हुए थे, जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है. सिविल लाइंस पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और कार चालक पराग मैनी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस जांच में सामने आया है कि हादसे के समय कार चालक शराब के नशे में नहीं था.

Source : News Nation Bureau

Latest Delhi News in Hindi Delhi Viral Video Video viral on Social-Media delhi viral news Famous Kachori shop in delhi Kachori shop in delhi Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment