Advertisment

पानी से लबालब हुई देश की राजधानी दिल्ली, सोशल मीडिया पर सामने आए कई वीडियो

बाढ़ से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. बाढ़ के पानी से लोगों की हालत खराब हो गई है. आइए देखते हैं कुछ वायरल वीडियो.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral delhi floods trending video

दिल्ली में पानी ही पानी( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में बाढ़ के पानी ने तबाही मचा रखी है. हिमाचल प्रदेश में हालात अभी भी सामान्य नहीं हैं. खासकर मनाली की बात करें तो वहां हालात बद से बदतर हो गए हैं. देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां भी हालात कुछ सही नहीं हैं. यमुना का जलस्तर बढ़ने से शहर की सड़कों पर पानी घुस गया है. इन सबके बीच कुछ वीडियो ऐसे सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. आज हम आपके साथ दिल्ली और अन्य राज्यों के कुछ वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिनमें लोगों की हालत देखकर आप दंग रह जाएंगे. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात देश की राजधानी दिल्ली है. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- दिल्ली में फिर बढ़ा यमुना का जलस्तर, 16 जुलाई तक स्कूल-कॉलेज बंद

यह क्या हुआ? 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक सवार आता है और अचानक बाइक लेकर गिर जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक पूरी तरह से पानी में गिर जाता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गड्ढा होगा, तभी युवक के साथ ऐसा हुआ है. आपको बता दें कि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है.

Advertisment

बीच सड़क पर मगरमच्छ का आतंक 

दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़कों पर पानी ही पानी है. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि पानी में दिख रहा युवक मगरमच्छ से डरे हुए हैं. वीडियो में साफ देखा सकता है कि मगरमच्छ अपना मुंह खोल हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं लोग

वही यह वीडियो दिल को राहत पहुंचाने वाला है क्योंकि इस वीडियो में कुछ लोग बाढ़ में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे खाने-पीने की चीजें हवा में उड़ाकर दे रहे हैं. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा इलाका पानी से भरा हुआ है. ऐसे में एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है और यही इंसानियत की असली परिभाषा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Manali Video viral on Social-Media delhi Viral Video flood news
Advertisment
Advertisment