Advertisment

Delhi Metro: चलती मेट्रो में 'गुलाबी शरारा' गाने पर लड़के ने किया मस्त डांस, VIDEO वायरल

Delhi Metro: कान में ईयरफोन लगाए शख्स पूरी बेफिक्री के साथ डांस कर रहा है और पास में खड़ा उसका दूसरा साथ उसकी वीडियो बना रहा है. आसपास के लोग हैरतभरी नजरों से युवक का कारनामा देख रहे हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi Metro viral Video

Delhi Metro viral Video ( Photo Credit : File Pic)

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर छाने और इंफ्लुएंसर बनने की चाह इंसान से क्या कुछ नहीं करा ले रही है. कभी पब्लिक प्लेस तो कभी हिस्टोरिकल मॉन्यूमेंट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स को रील बनाते देखा जा सकता है. यहां तक कि इन लोगों ने मेट्रो ट्रेन को भी नहीं छोड़ा. मेट्रो ट्रेन मानों सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के लिए रील बनाने का अड्डा बन गया है. दिल्ली मेट्रो से ऐसे न जाने कितने लोगों को वीडियो वायरल हो चुके हैं, चलती ट्रेन में बाकि यात्रियों के बीच कुछ ऐसा करने से नहीं चूके, जिनकों देखकर सबकी आंखें खुली की खुली रह गई. दिल्ली मेट्रो में एक ऐसा ही ताजा कारनामा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Winter Vacations: दिल्ली और यूपी के बाद अब हरियाणा में भी विंटर वेकेशन की घोषणा, जानें कब से कब तक बंद रहेंगे स्कूल?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Satay Dev Nishad (@mr_hobbit_)

सोशल मीडिया पर वायरल ताजा वीडियो में एक लड़का गुलाबी शरारा गाने पर डांस कर रहा है. कान में ईयरफोन लगाए शख्स पूरी बेफिक्री के साथ डांस कर रहा है और पास में खड़ा उसका दूसरा साथ उसकी वीडियो बना रहा है. आसपास के लोग हैरतभरी नजरों से युवक का कारनामा देख रहे हैं. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह वीडियो सत्य देव निषाद नाम के एक शख्स ने अपनी आईडी से शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 6 दिसंबर को पोस्ट किया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स के बीच वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं. वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस वो भी बिना किसी डर के. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price Today: देश में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें अपने शहर में रेट

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन समय-समय पर इस तरह की गतिविधि करने वालों के चेतावनी देती रहती है. यही नहीं मेट्रो स्टेशनों और प्लेटफॉर्म पर बकायदा बड़े-बड़े बैनर लगाकर मीडिया रील बनाने से परहेज करने की चेतावनी दी गई है. बावजूद इसके लोग सारे नियम कायदों को दरकिनार कर चलती मेट्रो में वीडियो बनाने से बाज नहीं आते. यहां तक की मेट्रो में कई प्रेमी युगलों को ऑन कैमरा अश्लील हरकतें भी करते देखा गया है. 

Source : News Nation Bureau

Delhi Metro Updates Video viral on Social-Media Delhi Metro Timing Delhi Metro Video Delhi Metro Video Viral Latest Delhi Metro News Delhi Metro News Viral Video Delhi Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment