Advertisment

Delhi Metro Viral Video: लड़के पर लड़की बनने का ऐसा शौक, हरकतें देखकर लोग हुए हंसी से लोटपोट

Delhi Metro Viral Video: इन दिनों दिल्ली मेट्रो की एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के को लड़की बनने का ऐसा शौक की लोग हैरान हैं और अपना सर पकड़ कर बैठ गए.

author-image
Vikash Gupta
New Update
Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video( Photo Credit : News Nation)

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) अपने क्वालिटी सर्विस के लिए जानी जाती है. लेकिन दिल्ली मेट्रो इन दिनों कुछ दुसरी वजहों से भी चर्चा में रहती है. आए दिन मेट्रो के अंदर की वीडियो सोशल मीडिया(social media)  पर वायरल होती रहती है. कई वीडियो हंसाने वाले होते हैं तो कई अजीबों-गरीब होती है. वहीं मेट्रो के अंदर कपल के अजीब हरकतों तो कहीं महिलाओं के बहस के भी वीडियो सामने आते रहते हैं. इन दिनों दिल्ली मेट्रो की एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के को लड़की बनने का ऐसा शौक की लोग हैरान हैं और अपना सर पकड़ कर बैठ गए.

Advertisment

93 लाख से अधिक बार देखा गया

इन दिनो दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के पर लड़की बनने का भूत सवार है. इसके लिए वो बीच मांग कर सिंदुर लगाए हुए है इसके साथ ही वो लाल बिंदी भी लगाए हुए है. यही नहीं लड़के ने लाल रंग की लिपस्टिक भी लगाए हुए है. ये लड़का बिना किसी टेंशन के बेधड़क रूप से दिल्ली मेटो में सफर कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 93 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो को करीब 21 लाख लाइक्स मिले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABHISHEK ALL IN ONE (@abhishek_all_in_one_)

Advertisment

लोगों के कमेंट

इस वीडियो को 'अभिषेक ऑल इन वन' नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा वेलकम टू दिल्ली मेट्रो. वीडियो को देखकर लोग हैरान है वहीं इसे देखकर हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा ये महिलाओं की सीट पाने की निंजा टेक्निक है. एक यूजर ने पूछा इसे कौन सी सीट देनी है महिलाओं वाला या नॉर्मल सीट.  एक यूजर ने लिखा की इस जन्म में न जाने क्या-क्या देखना पड़ेगा. वहीं, एक यूजर ने बिजली विभाग से मांग कर दी कि इसे सौ यूनिट बिजली के झटके दिए जाए. वहीं, एक यूजर ने लिखा की 100 से अधिक बार देख चुकी हूं हंसी रूक ही नहीं रही है. एक यूजर ने लिखा कहां से आते हैं ऐसे लोग. 

Source : News Nation Bureau

DMRC Viral Video dmrc दिल्ली मेट्रोे वायरल वीडियो Viral Video दिल्ली मेट्रो Delhi Metro Viral Video Boy become girl VIRAL ON SOCIAL MEDIA Delhi Metro
Advertisment
Advertisment