Advertisment

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में इस लड़की ने पार कर दी सारी हदें, आपने देखा क्या?

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आस-पास खड़े लोग ये देखकर हैरान नजर आ रहे हैं.

author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video( Photo Credit : social media)

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर अश्लीलता को परोसा गया है. रील बनाने के चक्कर में एक लड़की मेट्रो के अंदर ही अश्लील डांस करती नजर आ रही है. लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर मेट्रो के अंदर दौड़ रही है और डांस कर रही है. लड़की खुद यह वीडियो रील बनाने के मकसद से कर रही है. लड़की रील बनाकर सोशल मीडिया पर खुद चर्चित होना चाहती है.  

Advertisment

DMRC की ओर से लगातार चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में  नाच-गाना और बवाल थम नहीं रहा है. बीते दिनों कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिनमें रील्स बनाने के लिए कोई अश्लीलता करता नजर आया तो कोई फालतू हरकतें करते दिखा. कई बार सीट के लिए भी झगड़े होते देखे गए हैं. हाल ही में एक ताजा मामला सुर्खियों में आया है जिसमें मेट्रो के अंदर रील बनाने के लिए अश्लील डांस किया गया है.

ट्विटर पर वायरल इस वीडियो (Delhi Metro Viral Video) में स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने एक लड़की मेट्रो ट्रेन के अंदर दौड़ रही है और डांस कर रही है. यह डांस अश्लील है, लेकिन यह भी साफ है कि महिला खुद रील के लिए यह वीडियो बनवा रही है. इस वीडियो को NCMIndia Council for Men Affairs की ट्विटर आईडी @NCMIndiaa द्वारा शेयर किया गया है. महिला भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. इसे देखने के बाद लोगों ने ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट किया "गजब ही चल रहा है," एक ने लिखा "मेट्रो में हद ही कर रखी है, इसपर एक्शन होना चाहिए," और कई अन्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, जिसे आप ट्विटर हैंडल के कॉमेंट बॉक्स में जाकर पढ़ सकते हैं.

पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. 

बता दें कि मेट्रो में अश्लील डांस करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो में डांस करने के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.  डांस के अलावा लड़ाई-झगड़े के मामले भी सामने आते रहे हैं.  बीते महीने में वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो गई थी. बहस इतनी तगड़ी हुई कि दोनों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गई एक ने दूसरी को धक्का दे दिया तो उसने जवाब में पहली लड़की के सिर पर थप्पड़ जड़ दिया और पैर मोड़कर गिरा दिया था. हैरानी की बात यह है कि पास खड़ी जनता की भीड़ में से किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की बल्कि वीडियो बना रहे थे.

ये भी पढ़ें-  ज्यादा फोन यूज करने वाले को मार सकता है सांड, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Delhi Metro Viral Video delhi metro dance Delhi Metro dmrc
Advertisment
Advertisment