Advertisment

न हेलमेट.. न नंबर प्लेट! पुलिस ने दबोचा जानलेवा स्टंटबाज...

दिल्ली पुलिस ने दबोचा जानलेवा स्टंटबाज. पड़ताल में स्टंटबाज ने खतरनाक खुलासा किया. पढ़िए...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
delhi biker

delhi-biker( Photo Credit : news nation)

जानलेवा स्टंटबाज को पुलिस के दबोचा! खबर राजधानी दिल्ली की है, जहां हाल ही में एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में एक शख्स अपनी काली-पीली रंग की बाइक पर सवार होकर जानलेवा स्टंट दिखा रहा था, वहीं उसके साथ मौजूद एक और शख्स उसका साथ दे रहा था. वीडियो के वायरल होते ही, पुलिस हरकत में आई. फौरन इलाके की शिनाख्त की गई, बाइक सवार और उससे जुड़ी सटीक जानकारी बरामद होते ही उसे धर-दबोचा, मगर...

Advertisment

ये पूरी घटना दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित सिटी स्क्वायर मॉल के पास की बताई जा रही थी. जब एक कमउम्र युवक अपनी काली-पीली बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर स्टंट मार रहा था. जल्द ही ये वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया, फौरन पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, करीब 1,000 सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला और आखिरकार 'दिल्ली टेकओवर्स' नाम के एक इंस्टाग्राम पेज को ढूंढ निकाला, जिसपर तमाम तरह की स्टंटबाजी वाली वीडियो अपलोड की गई थी.

साथ ही इस संबंध में 19 अगस्त को इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई. इसके बाद राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 279/336 आईपीसी और 192/194डी एमवी एक्ट कार्रवाई शुरू की. 

पुलिस ने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैंडलर की पहचान की गई और शनिवार को उसे धर दबोचा. महज 18 साल के इस युवक का नाम था अनमोल सिंह सेठी, जो पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर के विष्णु गार्डन में रहता था. जब पुलिस ने उससे इस मामले को लेकर पड़ताल की, तो उसने कई चौकाने वाले खुलासे किए.

Advertisment

उसने पुलिस को बताया कि दरअसल, उनका 'दिल्ली टेकओवर' नाम  से एक स्टंट बाइकर्स का सोशल मीडिया पर ग्रुप है, जहां वो स्टंटबाजी के वीडियो अपलोड कर सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाते हैं. दावा है कि पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है, वो स्टंट बाइकर्स गैंग का टीम लीडर है.

Source : News Nation Bureau

स्टंटबाजी दिल्ली बाइकर्स स्टंटबाज stuntbaazi नई दिल्ली delhi bikers stuntbaaz New Delhi
Advertisment
Advertisment