Advertisment

Viral Video: OTP मांगने पर डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्या आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं? जहां तक ​​हमें लगता है आपका जवाब हां होगा. अगर डिलीवरी बॉय सामान लेकर आता है तो क्या वह ओटीपी मांगता है? आप सोच रहे होंगे कि हम डिलीवरी बॉय और ओटीपी की बात क्यों कर रहे हैं? दरअसल आपको बता दें कि एक डिलीवरी बॉय का ओटीपी मांगना भारी पड़ गया. ओटीपी मांगने पर उसे खूब पीटा गया, जानकारी के मुताबिक डिलीवरी बॉय सामान लेकर आया था और उसने ग्राहक से ओटीपी मांगा लेकिन ग्राहक ने मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और युवक ने उसकी पिटाई कर दी गई.

Advertisment

आखिर कहां का मामला है? 

यह मामला नोएडा सेक्टर 99 का है, जहां ग्रेटर वैली सोसायटी में एक युवक ने डिलीवरी बॉय की खूब मारा. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले ओटीपी को लेकर बहस हो गई थी. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक पहुंच गई. डिलीवरी बॉय को मारकर भगा दिया था हालांकि इस मारपीट के दौरान सोसाइटी के लोगों ने एक वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे धारा 151 के तहत जेल भेज दिया है.

क्या डिलीवरी बॉय को मारना सही था? 

हम आपके साथ वीडियो शेयर नहीं कर सकते क्योंकि वीडियो में डिलीवरी बॉय को बेरहमी से मारा गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक डिलीवरी बॉय को गाली दे रहा था और मार भी रहा था. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की गई हो. ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. सवाल यह बनता है कि क्या ऐसे डिलीवरी बॉय को मारना सही है? वह सिर्फ अपना काम कर रहा था.

Source : News Nation Bureau

Noida-Greater Noida Viral Video
Advertisment