Advertisment

रील बनाने के चक्कर में दीदी की टूट गई कमर, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद आप भी उसके लिए दुख जाहिर करेंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रील बनाने में हुआ एक्सीडेंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रील बना रही है. रील बनाने वाली लड़की को नहीं पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. लड़की रील बनाने में तल्लीन है लेकिन इसी दौरान लड़की का पैर फिसल जाता है और वह गिर जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की जिस तरह से गिरती है, उससे साफ है कि उसे गंभीर चोटें आई होंगी. आपको बता दें कि ये इस तरह का पहला वीडियो नहीं है. रील बनाते समय कई युवक-युवतियां घायल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! नहीं देखी होगी वंदे भारत एक्सप्रेस की ऐसी तस्वीर....नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन, देखें वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि क्या लड़की के कमर बच गए हैं या टूट गए? एक एक्स यूजर ने लिखा कि बहन आप करना क्या चाहती हैं, अगर आपको सच में वीडियो बनाना है तो कम से कम अपना ध्यान तो रखना चाहिए. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है. कई ऐसे रिप्लाई हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप चौंक जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि वाकई इस पीढ़ी को सोचने की जरुरत है कि वो कर क्या रहे हैं?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Reel Viral News Viral Video Viral Khabar Today Viral Reel Video
Advertisment
Advertisment