Advertisment

लीजिए मार्केट में आ गया Diesel Parantha, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video diesel wala paratha

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि सच में ऐसा हो सकता है. अगर हम आपसे कहें कि डीलज परांठा बाजार में आ गया है तो क्या आप यकीन करेंगे? यह पढ़कर आप हैरान हो सकते हैं कि डीजल का इस्तेमाल गाड़ियों में किया जाता है लेकिन परांठा थोड़ा अजीब है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक शख्स डीजल में परांठा तलकर बना रहा है.

Advertisment

ये लीजिए डीजल वाला परांठा

आप वीडियो में सुन सकते हैं कि फूड ब्लॉगर का दावा है कि शख्स डीजल से परांठा बना रहा है. फूड ब्लॉगर का कहना है कि लोग यहां खाने के लिए आते हैं और बड़े चाव से खाते हैं. इस पर परांठा बना रहा युवक कहता है कि अगर तुम्हें इसे खाने में मजा नहीं आएगा तो थाने में रिपोर्ट दर्ज करा देना. 

Advertisment

पराठा बनाने वाले युवक का कहना है कि वह डीजल से पराठा बना रहा है. युवक का कहना है कि वह पिछले 35 साल से डीजल परांठा बना रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह डीजल से परांठा बना रहे हैं. वह परांठे को पूरा डीजल में ही तलता है.

ये भी पढ़ें- ज्यादा फोन यूज करने वाले को मार सकता है सांड, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह जल्द ही फेरारी खरीदेंगे और उनके ग्राहक कैंसर के इलाज के लिए जल्द ही अपना घर और कारें बेचेंगे. एक यूजर ने लिखा कि कम से कम उन्होंने अपने सिर पर टोपी पहनी थी ताकि कैंसर पराठे में बाल न हों. एक यूजर ने लिखा कि खाद्य लाइसेंसिंग और मानक कहां हैं? वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने कार्रवाई करने की मांग की है. 

Source : News Nation Bureau

Diesel Parantha Diesel Parantha Viral Video Parantha Viral Video Parantha recipe
Advertisment
Advertisment