Advertisment

DMRC Viral Video: दिल्ली मेट्रो में हैरान करने वाली घटना, शख्स ने सुलगाई बीड़ी

DMRC Viral Video: इन दिनोंं एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vikash Gupta
New Update
DMRC Viral Video

DMRC Viral Video ( Photo Credit : News Nation)

DMRC Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. कुछ वीडियो को देखकर आप खुश हो जाते हैं तो कुछ रोने वाले होते हैं. वहीं, कुछ ऐसी भी वीडियो होते हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाते है. वहीं. आए दिन दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. एक बार फिर इन दिनों दिल्ली मेट्रो की वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो के अनुसार, एक उम्रदराज व्यक्ति बीडी सुलगाते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

दिल्ली मेट्रो में सुलगाई बीड़ी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक उम्रदराज व्यक्ति कोने में वरिष्ठ नागरिकों की सीट पर आराम से बैठा. कुछ ही देर बाद वो पॉकेट से बीड़ी निकालता है. इसके वो शख्स बड़े आराम से बिना किसी डर के माचिस के जरिए बीड़ी को जलाने की कोशिश करता है. उसे कानून का कोई खौंप नहीं. इस बीच ये देख बगल की सीट में बैठा व्यक्ति उठकर किनारे चल जाता है. मेट्रो में बैठे हुए सभी यात्री इस घटना पर हैरान है और अजीब नजरों से देख रहे हैं. इस बीच एक शख्स बीड़ी पी रहे शख्स के पास जाता है और बीड़ी पीने से मना करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

DMRC गाइडलाइन

दिल्ली मेट्रो में बीड़ी, सिगरेट या किसी भी तरह का नशा करना मना है. इतना ही नहीं मेट्रो के अंदर कुछ भी खाना खाने पर रोक लगी है. इस संबंध में दिल्ली मेट्रो कई बार गाइडलाइन जारी कर चुकी है. वहीं मेट्रो के अंदर भी लगातार अनाउंसमेंट की जाती है. लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि लोगों को नियम कानून की कोई परवाह नहीं है. सब अपने मन की मर्जी के हिसाब से काम करते हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरान है. लोग इस शख्स को कानून का पाठ पढ़ा रहे हैं. वहीं डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस से इस शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

DMRC latest video Shocking incident in Delhi Metro DMRC Viral Video dmrc Viral Video Delhi Metro Viral Video delhi-police दिल्ली पुलिस मेट्रो में सुलगाई बीड़ी Delhi Metro
Advertisment