Advertisment

DMRC Viral Video: लड़के के सीट पर बैठने गई लड़की, सच्चाई जानकर हुई हैरान

DMRC VIRAL Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कोई वीडियो हंसी वाली और कोई उदास कर देने वाली वहीं कोई इमोशनल भी होती है. वहीं दिल्ली मेट्रो (DMRC) के भी वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडि

author-image
Vikash Gupta
एडिट
New Update
DMRC Viral Video

DMRC Viral Video ( Photo Credit : news nation file)

DMRC VIRAL Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कोई वीडियो हंसी वाली और कोई उदास कर देने वाली वहीं कोई इमोशनल भी होती है. वहीं दिल्ली मेट्रो (DMRC) के भी वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़के के सीट से उठने के बाद लड़की सीट पर बैठने जाती है लेकिन वहां से सीट ही गायब हो जाती है.

Advertisment

डीएमआरसी(DMRC) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का मेट्रो की सीट पर बैठा रहता है लेकिन कुछ समय के बाद लड़का जब सीट से उठता है तो उसी सीट पर एक लड़की बैठने जाती है लेकिन सीट के गायब होने से और सच्चाई जानने के बाद वो ठगा सा महसूस करती है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीना किसी सीट के मेट्रो की दीवार से टेक लगा के बैठ हुआ होता है. कुछ समय के बाद वो वहां से उठ जाता है. लड़के के उठते ही वहां एक लड़की सीट पर बैठने जाती है लेकिन सीट की सच्चाई जानकर ठगा सा महसूस करती है. 

इस वीडियो को हंसना जरूरी है नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा लड़की का हुआ बुरा हाल. इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. जिसने भी इस वीडियो को देखा वो अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है साथ ही लड़की के बेवकूफी पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा की शानदार, कमाल का वीडियो है. दूसरे यूजर ने लिखा की लड़की को अच्छा बेवकूफ बनाया. तीसरे ने लिखा डीएमआरसी का एक और वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 14 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं करीब 5 हजार लाइक्स मिले हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Social Media latest video DMRC Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment