Advertisment

क्या मगरमच्छ युवक से करता है प्यार, नहीं हो रहा है ट्रस्ट तो देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं कि कोई शख्स ऐसा भी कर सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मगरमच्छ के साथ जो करता है वह अपने आप में अजीब है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवक को नहीं लगता है डर?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सबसे खतरनाक जलीय जीव के साथ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने मगरमच्छ को अपने हाथ में ले रखा है. उसने मगरमच्छ को अपने हाथ में ऐसे पकड़ रखा है मानो वह किसी सामान्य जानवर के साथ हो. युवक को इस बात का बिल्कुल भी डर नहीं है कि मगरमच्छ उसकी जान ले सकता है. 

वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. मगरमच्छ ऐसे व्यवहार करता है मानो वह उसका पालतू जानवर हो. हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि ये मगरमच्छ खतरनाक है. जान लेने में देर नहीं लगेगी.

ये भी पढ़ों- मां की मौत के बाद टूट पड़ा दुखों का पहाड़, ऐसी कहानी कि दिल दहल जाएगा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं कभी नहीं समझ पाया कि इतने सारे यूरोपीय खतरनाक जंगली जानवरों के साथ खेलना क्यों पसंद करते है. उन्हें इस तरह अपनी जान जोखिम में डालने के लिए क्या प्रेरित करता है? वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.एक एक्स यूजर ने लिखा कि वे ऐसा करना पसंद करते हैं क्योंकि वे इसका आनंद लेते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि उन्हें किसी बात का डर नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो अपने आप में हैरान करने वाली बात है कि लोग क्या कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें- खाने में खाती है सेफ्टी पिन, डॉक्टर भी देख हुए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral Crocodile Video Viral crocodile video Viral Video
Advertisment
Advertisment