Advertisment

अंडे तोड़ने के आरोप पर भड़का कुत्ता...फिर युवक की लगा दी वाट, देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कुत्तों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कई बार कुत्ते हमें ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये इंसान तो कुछ सोच ही नहीं रहे? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते और एक युवक के बीच लड़ाई हो रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कुत्ते ने नहीं तोड़े अंडे? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता और एक युवक नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बातचीत होती है. युवक पूछता है कि तुमने अंडा क्यों तोड़ा? युवक अपनी मां से कह रहा है कि उसने अंडा तोड़ दिया है. ये देखकर कुत्ता तेजी से कमरे में भागता है और महिला को बुलाता है. महिला आते ही कुत्ते पर भड़क जाती है और कुत्ते पर चिल्लाने लगती है. वहीं, कुत्ता युवक पर भौंक रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह भौंककर कह रहा हो कि मैंने अंडे नहीं तोड़े हैं. युवक ने अंडे तोड़े हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह लगातार भौंक रहा है.

ये भी पढ़ें- भाभी के डांस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देख यूजर्स बोले- Oh Bhabhi

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते बहुत प्यारे होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते सच में प्यारे जानवर होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के हाव-भाव से बताने की कोशिश कर रहा है कि मैंने अंडे नहीं तोड़े हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिस तरह से कुत्ता भौंक रहा है, भाई बता रहा है कि ये कांड मैंने नहीं की है. वीडियो के ऊपर डॉग लवर्स भी प्यार जताते हैं. एक यूजर ने लिखा कि डॉग ऐसे जानवर होते हैं, जो लोगों को समझते हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media viral video today Viral Video Viral Dog Video
Advertisment
Advertisment