Advertisment

Viral Dog Video : मालिक से नाराज़ हुआ कुत्ता...फिर जो किया, नहीं हो रहा है किसी को यकीन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dog video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

इस दुनिया में कुत्ते से बेहतर अन्य जानवरों का होना बहुत मुश्किल है. हम बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कुत्ते वफादार होते हैं और उनकी वफादारी की मिसालें भी दी जाती हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही कुत्ते का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि यह अपने मालिक का भक्त है. दरअसल, एक कुत्ते का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के साथ कुछ ऐसा करता है कि आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा कुत्ता

वायरल वीडियो में आप एक कुत्ते को देख सकते हैं, जो अपने मालिक के साथ घूम रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मालिक कुत्ते का पट्टा छोड़ता है तो कुत्ता गुस्से से लाल हो जाता है और अपने मालिक से पट्टा पकड़ने की गुजारिश करने लगता है. 

Advertisment

मालिक सड़क पर तेजी से दौड़ने लगता है और कुत्ता भी मालिक के पीछे-पीछे भागने लगता है. कुत्ता बार-बार अपने मालिक से पट्टा पकड़ने के लिए भौंकता है. वह मालिक को पट्टा सौंपने का प्रयास करता है. वाकई ये वीडियो अपने आप में दिल छू लेने वाला है.

ये भी पढ़ें- एक नहीं कम से कम 10 बार चलती बाइक पर युवती ने किया KISS, लोगों ने शर्म से झुका ली नजरें

कुत्ते को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते ऐसे ही होते हैं, तभी तो इंसानों के करीब होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वाकई दिल को छू गया है. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने वाकई मुझे मेरे कुत्ते की याद दिला दी. काश वह मेरे साथ होता. एक यूजर ने लिखा कि आज कुत्तों को भी समझ आ गया है कि बाहर गर्मी है और वे मर जाएंगे, इसलिए अगर वे घर पर रहेंगे तो उन्हें समय पर खाना और पानी मिलेगा.

ये भी पढ़ें- दोनों टीमों के फैंस के बीच स्टेडियम में हुई जबरदस्त मारपीट, देख लोगों ने कहा- यहां तो जीते हम

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Dog Lovers Viral Dog Fight Video Viral Dog Video Viral Dog
Advertisment
Advertisment