Advertisment

Video: रेलवे ट्रैक पर मौत को मात देकर आ गया कुत्ता, वीडियो देख जानवर की करेंगे तारीफ

Viral Video: सोशल मीडिया में अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाए. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक कुत्ते को रेलवे ट्रैक पर बैठे देखा जा सकता है. तभी एक ट्रेन वहां आ जाती है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Dog viral video

Viral Video( Photo Credit : Twitter)

Viral Video: कुत्ते की वफादारी के बारे में तो हम सब जानते हैं. अक्सर लोग अपनी सुरक्षा के लिए ही कुत्ते पालते हैं. ऐसी कई खबरें में आए दिन सामने आती रहती है जिसमें किसी पालतू कुत्ते ने अपने मालिक की जान बचाई हो और अपनी जान कुर्बान कर दी हो. कुत्ता वफादार होने की साथ-साथ होशियार और चालाक भी होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ते को रेलवे ट्रैक पर बैठा हुआ देखा जा सकता है. तभी एक ट्रेन वहां आ जाती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: खिलौने खेलने की उम्र में बच्चे सड़कों पर कर रहे हैं स्टंट, देख दहल जाएगा दिल

उसके बाद कुत्ता जो करता है वह देखकर यकीनन आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा कि आखिर एक जानवर ऐसा कैसे कर सकता है. जबकि अगर किसी इंसान के साथ ऐसा होता तो शायद वह बेहोश होकर गिर गया होता या उसकी जान चली गई होती, लेकिन कुत्ते ने अपनी समझदारी से मौत को भी मात दे दी. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @animals5s से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्य खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जान की परवाह नहीं युवक को शराब है प्रिय, भूकंप के बीच सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Advertisment

ट्रेन आई तो चुपचाप बैठा रहा कुत्ता

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रेलवे ट्रैक पर एक कुत्ता लेटा हुआ है और उसी वक्त ट्रैक पर ट्रेन आ जाती है. ट्रैन को अपने ऊपर से जुगरता देख कुत्ता उठकर बैठ जाता है और इधर-उधर देखने ने लगता है. ट्रेन तेजी से वहां से गुरती है इस दौरान कुत्ता अपनी समझदारी दिखाते हुए चुपचाप बैठा रहता है और कोई हलचन नहीं करता.

Advertisment

जैसे उसे इस बात का अंदाजा है कि अगर उसने उठकर भागने की कोशिश की तो उसकी जान चली जाएगी. इसीलिए कुत्ता तब तक इंतजार करता रहता है जबतक ट्रेन वहां से नहीं गुजर जाती. जब ट्रेन वहां से गुजर जाती है तो कुत्ता रेलवे ट्रैक से उठकर चला जाता है, जैसे वह कह रहा हो कि वह मौत को मात देकर आया है.

ये भी पढ़ें: जयपुर की सड़कों पर पैसों की बारिश से मच गई लूट, सामने आया हैरान करने वाला ये वीडियो!

Source : News Nation Bureau

Dog Video Viral Video viral news trending news shocking video scary video railway track
Advertisment
Advertisment