Advertisment

मालिक के जाते ही सदमे में आ गया DOG, कई सालों तक करता रहा इंतजार!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dog heartfelt video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कुत्ते बहुत वफादार जानवर होते हैं. इनकी वफादारी ऐसी होती है कि ये किसी भी परिस्थिति में अपने मालिक को धोखा नहीं दे सकते हैं. वे हर दुख-सुख में साथ रहते हैं. इसके कई उदाहरण भी देखने को मिलते भी हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भर आएंगी. सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन ये वीडियो आपका दिल तोड़ देगा. अगर आप डॉग लवर्स हैं तो ये वीडियो आपको रुला देगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर क्या होता है कुत्ते के साथ?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट का नजारा दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने कुत्ते के साथ एयरपोर्ट पर आया है. शख्स कहीं जा रहा है लेकिन उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती ये है कि वह अपने कुत्ते के साथ ले नहीं जा सकता है, तो मालिक जो करता है वह दिल तोड़ने वाला है लेकिन उसके पास कोई विकल्प भी नहीं होता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कुत्ते का ध्यान भटकाने के लिए गेंद फेंकता है, जिसके बाद कुत्ता तेजी से गेंद की तरफ दौड़ता है, गेंद लेते ही वह मुड़ता है और देखता है कि उसका मालिक विमान के अंद जा रहा है. यह देखकर कुत्ता बर्दाश्त नहीं कर पाता और प्लेन के पीछे भागने लगता है.

ये भी पढ़ें- आपके बेटे को कितना मिलेगा दहेज...बस एक क्लिक में चल जाएगा पता एग्जैक्ट अमाउंट, Shaadi.com ने लॉन्च किया फीचर

इसके बाद तो टूट जाता है दिल

आप देख सकते हैं कि वह फ्लाइट के उड़ान भरने तक उसका पीछा करता रहता है. इसके बाद जो होता है वह अपने आप में दिल दहला देने वाला है. वह लगातार एयरपोर्ट पर इस उम्मीद में बैठा रहता है कि एक दिन उसका बॉस आएगा लेकिन ऐसा नहीं होता. कई दिन बीत जाते हैं और उसका इंतजार खत्म नहीं होता. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी फिल्म का हिस्सा है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो एक्स यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral Dog Video Viral News Viral News Today Viral Video
Advertisment
Advertisment