बिल्ली की मौत से कुत्ते को लगा सदमा, कई दिनों तक रहा रोता, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको विश्वास भी नहीं होगा. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कुत्ता बिल्ली के मरने पर रोता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कुत्ते को देख हैरान हो जाते हैं लोग 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता बिल्ली के पास है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली की आंखें बंद हैं. एक पल को तो ऐसा लगता है कि कुत्ता बिल्ली पर हमला कर देगा, लेकिन यहां तो पूरा नजारा ही उलट है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता बिल्ली को जगा रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बिल्ली मर गई है और कुत्ता मरी हुई बिल्ली को जगा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली मर चुकी है. कुत्ता बिल्ली को जगा रहा है लेकिन यहां बिल्ली मर चुकी है. 

ये भी पढ़ें- तौबा-तौबा! विक्की कौशल को गांव की महिला ने दिया टक्कर, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते को इस तरह देखना दुखदायी है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्तों को बिल्लियों के लिए रोते हुए देखना अपने आप में आश्चर्य की बात है. एक यूजर ने लिखा कि मैं ये देखकर हैरान रह गया कि कुत्ता बिल्ली के लिए रो रहा है? वीडियो को देखकर कई एक्स यूजर्स हैरान हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral Dog Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment