Advertisment

भूत को देखते ही भौंकने लगा कुत्ता, देख हैरान रह गए लोग, किसी को नहीं हो रहा यकीन!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कुत्ते का सामना एक भूत से हो जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कुत्ते का सामना हुआ भूत से?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता रात के अंधेरे में घर से बाहर झांक रहा होता है. ऐसा लगता है कि कुछ ऐसा हुआ है, जिससे कुत्ता सहम गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता सड़क की ओर देख रहा है. कुत्ता लगातार भौंक रहा है. इस दौरान जो देखने को मिलता है वो अपने आप में दिल और दिमाग को हिला कर रख देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परछाई इतनी तेजी से गुजरती है मानो कोई भूत हो. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्ता भूत को देखकर भौंकता है. हालांकि, ऐसे वीडियो मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये पांच खतरनाक जगहें, जहां आज भी बुरी आत्माएं लोगों पर करती हैं हमला!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कैमरामैन की तारीफ करनी चाहिए कि उसने भी कुत्ते के साथ भूत देख लिया है. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये भूत है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने वीडियो को शानदार तरीके से एडिट किया है.वीडियो देख लोगों ने हैरानी जताई है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ghost Video Ghost and Dog Video Viral Ghost Video Viral Video
Advertisment
Advertisment