Advertisment

Viral Video: कुत्ते ने अपनी एक्टिंग से सभी को दिया चौंका, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलना चाहिए'

अगर वफादार जानवरों की बात की जाए तो कुत्तों का नाम सबसे ऊपर आता है

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dogs video

कुत्ते की एक्टिंग देख हैरान सभी( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

अगर वफादार जानवरों की बात की जाए तो कुत्तों का नाम सबसे ऊपर आता है. कुत्ते समय-समय पर अपनी वफादारी दिखाते रहते हैं. इसके कई उदाहरण मिल जाएंगे. इससे जुड़े कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर भी देखे होंगे, जिनमें ये अपने मालिक के प्रति वफादारी दिखाते हुए खुद को साबित करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि कुत्ते सच में वफादार होते हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- बूढ़ी महिला की खुशी देख सोशल मीडिया के यूजर्स रह गए हैरान, देखें वीडियो

कुत्ते को गोली मारने की एक्टिंग 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता अपने मालिक के साथ खेलता नजर आ रहा है. वह अपने मालिक के साथ मस्ती के मूड में है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुत्ते का मालिक कुत्ते पर गोली चलाने की एक्टिंग कर रहा है. इसके बाद कुत्ते का रिएक्शन अपने आप में हैरान करने वाला है. कुत्ता तुरंत जमीन पर गिर जाता है जब उसका मालिक ऐसा व्यवहार करता है जैसे वह गोली मारने वाला हो. कुत्ता ऐसे गिरता है जैसे गोली लगने से आदमी गिरता है.

कुत्ते की एक्टिंग देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि बेस्ट एक्टर है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसने बॉलीवुड वालों से बेहतर एक्टिंग की है. एक यूजर ने लिखा कि कूल एक्टर हैं, आगे चलकर हीरो बनेगा. एक यूजर ने लिखा कि वाकई कमाल का कुत्ता है, हमारे पास है, हम इसे एक्टिंग भी सिखा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मस्त वीडियो है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों के कमेंट्स पढ़ने लायक होते हैं. उनका रिएक्शन देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कुत्ते की एक्टिंग देख हैरान
  • कुत्ते का वीडियो वायरल
  • गोली लगने कुत्ता गिर जाता है

Source : News Nation Bureau

viral news trending news Dogs
Advertisment
Advertisment