Advertisment

कुत्ते ने कपल के सेल्फी वीडियो पर कर दिया कांड, देख लोग बोले- अरे यार नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना पेट पकड़ लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल सेल्फी वीडियो शूट कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रोमांटिक कपल के वीडियो पर कुत्ते ने कर दिया कांड

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. जब ये दोनों सड़क पर चलते हुए रील बना रहे होते हैं तो कुछ ऐसा हो जाता है जिसका कपल को अंदाजा नहीं था कि ऐसा हो सकता है. जब कपल वीडियो शूट कर रहे होते हैं तो एक कुत्ता आता है और उनके फोन पर पेशाब कर देता है और चला जाता है. ये देखकर कपल चौंक जाते हैं और तेजी से अपने फोन की तरफ भागते हैं. रोमांटिक वीडियो शूट कर रहा ये कपल पूरी तरह से उनका पोपट हो जाता है.  

ये भी पढ़ें- युवती ने अपनी बॉडी को किया इतना स्ट्रेच, देख अच्छे-अच्छे फिटनेस फ्रीक के छूटे पसीने

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने लिए खुब मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा, भाई कुत्ते की टाइमिंग क्या जबरदस्त है? एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो दुनिया का सबसे मजेदार वीडियो होगा, क्या सच में कोई कुत्ता ऐसा कर सकता है? एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता एक पेड आर्टिस्ट है और उसे इस काम के लिए पैसे मिले हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा, कुछ भी कहो, ये कुत्ते कमाल के लोग हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Sharma (@fit_kaushish)

Source : News Nation Bureau

Viral reel Viral News Today Viral Khabar Viral Dog Video Viral Dog
Advertisment
Advertisment