Advertisment

Viral Video : टीवी पर बर्गर देखते ही खाने चला गया कुत्ता, फिर जो हुआ देख आप दंग हो जाएंगे

अगर आप डॉग लवर हैं तो आपको यह वीडियो बहुत पसंद आने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

अगर आप डॉग लवर हैं तो आपको यह वीडियो बहुत पसंद आने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुत्ते की हरकत देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक ऐसा वीडियो है जिसे देखने के बाद लगेगा कि क्या वाकई कोई कुत्ता ऐसा कर सकता है. वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए आप सोचेंगे कि यह कुत्ता कितना प्यारा है. वाकई में इस कुत्ते का ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- बच्चे के अंदर घुस गई मुर्गे की आत्मा! फिर शुरू हुआ ड्रामा और डांस

कुत्ते का ये वायरल वीडियो दिल को छू जाएगा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीवी पर कोई फिल्म चल रही है. जिसे कुत्ता बड़े ध्यान से देख रहा होता है. कुत्ता गौर से देखता है हालांकि, कुछ देर बाद पता चलता है कि कुत्ता फिल्म नहीं कुछ और देख रहा है. टीवी में कुत्ते की आंखें एकदम लगी होती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स जैसे ही बर्गर नीचे रखता है तो कुत्ते को लगता है कि वो उसे खाने को दे रहा है. लेकिन जैसे ही कुत्ता आगे बढ़ता है तो उसे कुछ नहीं मिलता है. वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी और कुत्ते के लिए प्यार और बढ़ जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Golden Retrievers ❤️ (@goldiescute)

Advertisment

कुत्ते को देख लोगों ने दिखाया प्यार

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि कुत्ता खाने के लिए बहुत उत्साहित है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे रिएक्शन होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के साथ ये गलत हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता कितना प्यारा लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते प्यारे होते हैं.

HIGHLIGHTS

  • कुत्ते का ये वायरल वीडियो 
  • कुत्ते ने काफी प्यारा दिखाया
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

viral trending video Viral Video
Advertisment
Advertisment