Advertisment

गधे ने युवक को दम भर पीटा, नहीं हो रहा है यकीन तो ये वीडियो देख लीजिए

एक वीडियो सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. वीडियो में एक युवक को गधे से मार खाना पड़ता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
ass viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में ना जाने क्या-क्या देखने को मिल सकता है. आज की तारीख में सोशल मीडियो पर ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में अजीबोगरीब होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों को ही यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक गधे से लड़ाई करते हुए नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

गद्दे ने युवक को सबक सिखाया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक गधे के साथ शरारत कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक गधे को परेशान कर रहा है. वह उसे इतना परेशान कर रहा है कि उसे खुद नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गधा पलटते ही प्रतिक्रिया करता है. 

Advertisment

गधा इस तरह हमला करता है कि युवक अधमरा जैसा हो जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गधा युवक के पैर को अपने मुंह से पकड़ लेता है और ऐसे पकड़ लेता है कि युवक दर्द से चिल्लाने लगता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गधा युवक जमीन पर गसीटता है.

ये भी पढ़ें- कबूतर ने बिल्ली को उसकी बता दी औकात, खींच-खींचकर मारा तमाचा, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

जिस तरह से युवक के साथ हुआ, उसने सोचा भी नहीं होगा कि एक साधारण जानवर का गद्दा युवक को इतनी बुरी तरह घायल कर सकता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं तुरंत कर्म प्राप्त करना. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि युवक के साथ सही हुआ है. 

ये भी पढ़ें- DTC बस में कपल पर कंडक्टर ने उठाया सवाल, यूजर्स ने वायरल वीडियो को कर दिया अश्लील करार

Source : News Nation Bureau

donkey donkey viral video attack video Donkey attacking video
Advertisment
Advertisment