Advertisment

DTC बस में कपल पर कंडक्टर ने उठाया सवाल, यूजर्स ने वायरल वीडियो को कर दिया अश्लील करार

DTC Bus Viral Video: एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक और एक युवती को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो कुछ गलत कर रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
dtc bus viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

DTC Bus Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ देखेंगे और बस में जो हो रहा है उसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बस में बैठे एक युवक और लड़की कुछ कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बस में ऐसी हरकत?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली की डीटीसी बस में एक युवक और लड़की बैठे हैं. इसी दौरान बस कंडक्टर आता है और युवक से कहता है कि ये लेडीज सीट है, उठो यहां से. वहीं, वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कपल बस में बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे, जबकि अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ऐसा कुछ नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक और युवती दोनों एक साथ बैठकर मोबाइल पर कुछ देख रहे हैं. वीडियो से संबंधित कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि आखिर पूरा मामला क्या है. 

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वहां रील देख रहे थे कि इसमें गलत क्या है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो ज्यादा हो गया. कुछ भी नहीं कर रहे थे वो. एक यूजर ने लिखा कि इसमें क्या ग़लत है? 

इस केस में लड़की मान हानि और महिला उत्पीडन का मामला ड्राइवर के ऊपर कर सकती है.कोई गहरी कुंठा है आपके अंदर. न तो वो कुछ गलत कर रहे थे और न ही किसी महिला को उन्होंने सीट देने से इंकार किया. जब महिला सीट खाली है तो उस पर कोई और नहीं बैठ सकता? और ऐसे वीडियो डाल देते हो किसी की भी, अब जिंदगी भर बदनामी होगी बेचारे की.

ये भी पढ़ें- खाने में खाती है सेफ्टी पिन, डॉक्टर भी देख हुए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral DTC Bus Viral DTC Bus Video DTC Bus Viral Video
Advertisment