Advertisment

इलाज के दौरान मरीज ने सुंदर महिला डॉक्टर को देखते ही पूछा ऐसा सवाल...देख सभी हुए हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला डॉक्टर से मरीज कुछ ऐसी बातें पूछ देता है कि वो घबरा जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हंसने लगेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मरीज महिला डॉक्टर को देखकर कुछ ऐसा पूछ लेता है कि डॉक्टर नाराज हो जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मरीज ने क्या पूछ लिया ऐसा सवाल?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर का ऑपरेशन रूम दिख रहा है. उनके साथ मरीज भी नजर आ रहा है. मरीज बिस्तर पर लेटा हुआ है और मैडम वीडियो बना रही हैं. यहां इलाज होने के बजाय कुछ और ही हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मरीज पूछता है कि मैडम क्या आप शादी हो गई है, इस पर डॉक्टर जवाब देती हैं, क्या यह ऐसी सवाल पूछने की ये जगह है? हालांकि, आपको बता दें कि यह एक रील है, जिसे केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- बाज के हमले का शिकार होने वाली थी बच्ची...अचानक हुआ कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Advertisment

वीडियो देख यूजर्स ने पूछे यही सवाल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि जब इतनी खूबसूरत डॉक्टर हो तो कोई भी ये सवाल पूछेगा. एक यूजर ने लिखा कि आपको इलाज करना चाहिए नहीं तो मरीज मर जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shahbaz (@ayeshashahabaz21)

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि अगर इलाज के दौरान मेरी मुलाकात ऐसे डॉक्टर से होती तो मैं वहां से कभी घर नहीं आता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर मैं भी आपसे मिलता तो आपसे यही सवाल पूछता कि क्या आप शादीशुदा हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा कि मैम अगर सच में शादी नहीं हुई है तो बोलिए पापा को भेजते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Viral reel Viral News Viral Memes Video Viral Memes Viral Funny Video Video viral on Social-Media Viral Video
Advertisment
Advertisment