Advertisment

बाज के हमले का शिकार होने वाली थी बच्ची...अचानक हुआ कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्ची के ऊपर बाज हमला करने वाला होता है. सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाज के हमले को देखा जा सकता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बच्ची को उठाने वाला था बाज?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाज तेजी से आ रहा है. एक बच्ची नदी के किनारे खड़ी है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाज लड़की के पास आता है और उसे उठाने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम हो जाता है. इसी दौरान एक युवक आता है और लड़की को वहां से ले जाता है. 

अगर युवक थोड़ी सी भी देर कर देता तो लड़की की जान जा सकती थी, लेकिन गनीमत रही कि युवक समय पर पहुंच गया. हालांकि, इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एडिटेड है यानी कि यह फर्जी वीडियो है. इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ताजमहल में जर्मन इन्फ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, बोले- राजकुमार जैसा हुआ महसूस, दिल को छू लेगा Viral Video!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, बाज बच्चे को लेकर उड़ने ही वाला था कि अचानक. वीडियो कई लोगों ने रिप्लाई भी किया है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे ये फर्जी वीडियो लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि जब ईश्वर चाहेंगे तभी मौत लिखा होगा. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहिए युवक नहीं होता है तो बच्ची की उड़ा ले जाता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या बाज बच्ची उठा सकता है कुछ भी वायरल करने लगते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने एडिटेड बताया है. एक यूजर ने लिखा कि अगर रियल वीडियो है तो खतरनाक है.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क गुंडागर्दी पड़ी भारी, यूपी पुलिस ने निकाली सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

hawk attack video Viral News Video viral on Social-Media Viral Video viral video attack hawk hawk
Advertisment
Advertisment